Join Sai Baba Announcement List


DOWNLOAD SAMARPAN - Nov 2018





Author Topic: Baba pls help me  (Read 577 times)

0 Members and 1 Guest are viewing this topic.

Offline sai ashish

  • Member
  • Posts: 68
  • Blessings 0
Baba pls help me
« on: July 15, 2012, 08:52:48 AM »
  • Publish
  • Lov u baba
      baba aap kese hai .
    Baba me bahut pareshan hu baba aapse kuch chipa nahi hai me kab tak apne aapko tasli deta rahu.
    Baba mujhe esa lagne laga mera koi matlab nahi hai peda hone ka .
    Me aapko har time aapko yaad karta rahta hu.
    Baba me haar chuka hu jindgi se, baba aap mujhe rasta dikha do baba.
    Baba pls baba help me
    aapka beta sai ashish

    Offline msharma2786@gmail.com

    • Member
    • Posts: 165
    • Blessings 0
    • jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram
    Re: Baba pls help me
    « Reply #1 on: July 18, 2012, 04:14:23 AM »
  • Publish
  • baba plz do help for sai ashish

    om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om  sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram oms sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram om sai ram


    do trust and petience

    from

    sai mamta
    m s sham

    Offline sai ashish

    • Member
    • Posts: 68
    • Blessings 0
    Re: Baba pls help me
    « Reply #2 on: July 18, 2012, 05:58:38 AM »
  • Publish
  • Baba ram hai baba shyam hai.
    Sai ram sai ram
    thx sai mamta

    Offline msharma2786@gmail.com

    • Member
    • Posts: 165
    • Blessings 0
    • jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram
    Re: Baba pls help me
    « Reply #3 on: August 09, 2012, 08:00:55 AM »
  • Publish
  • no need to say thanx i hav similar problumes as u have
    sai ashish
     
    jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai ram jai sai ram jai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram  jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram jai sai ram
    m s sham

     


    Facebook Comments